जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं खलनायक से लेकर कॉमेडी किंग तक का साफ़र तय करने वाले परेश रावल

1168
know about comedy king paresh rawal net worth

बॉलीवुड (Bollywood) में खलनायक से लेकर कॉमेडी के स्टार माने जाने वाले परेश रावल अपनी बेहतरीन अदायकी से सभी के दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक-से-एक बेहतरीन फिल्में दी है। वह एक्सन, ड्रामा, इमोशनल और कई सारी कॉमेडी फिल्मे की हैं। उन्होंने बॉलीवुड की हेरा-फेरी, फ़िर हेरा-फेरी, हंगामा जैसी कई सुपरहिट कॉमेडी फिल्में दी है।

66 वर्षीय परेश रावल (Paresh Rawal) को कॉमेडी फिल्में बेहद पसंद हैं, यही वजह है कि इस उम्र में भी वे फिल्म में काम कर रहे हैं। उनकी आनेवाली फिल्म का नाम हंगामा-2 है। अब ऐसे में उनके फैन्स यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि एक-से-एक सुपरहिट फिल्मों में काम करने से लेकर इतनी शोहरत बटोरने वाले परेश रावल के पास आखिर कितनी संपत्ति है, वे अपनी लाईफ कैसे जीते हैं। ऐसे में आज हम आपकों परेश रावल के जीवन से जड़ें कुछ अनुसने बातों के बारे में बताने जा रहे हैं।

know about comedy king paresh rawal net worth
कितनी संपत्ति के मालिक हैं परेश रावल

परेश रावल की सालाना इनकम 13 मिलियन डॉलर अर्थात 96.5 करोड़ से भी अधिक है। 66 वर्ष के उम्र में भी वे अपनी जिन्दगीं राजा की तरह जीते हैं।

कार्स का है शौक

परेश रावल (Paresh Rawal) को लक्जरियस और महंगी कार्स का बेहद शौक है, यही कारण है कि उनके पास अनेकों महंगी गाडियाँ मौजूद है। वे एक लक्जरी लाइफ जीते हैं। साथ ही वे सभी शौक आज भी करते हैं जो जवानी में किया करते थे।

दो फिल्मों ने बदल दी उनकी जिंदगी

सुपरहिट कॉमेडी फिल्म हेरा-फेरी और फ़िर हेरा-फेरी ये दो ऐसी मूवी है जिसने परेश रावल की जिंदगी बदल दी। ये दोनों मूवी से परेश रावल को बेहद लोकप्रियता मिली और वे कॉमेडी स्टार बन गए।

know about comedy king paresh rawal net worth
जीते हैं कई सारे अवार्ड्स

अपनी कलाओं के बेहतरीन प्रदर्शन से लोगों के दिलों पर राज करने वाले परेश रावल ने इज्ज्त, शोहरत और पैसे कमाने के साथ ही कई सारे अवार्ड्स भी अपने नाम किए हैं। वे दो बार फिल्मफेयर अवार्ड् से सम्मानित हो चुके हैं। साथ ही वर्ष 2014 में उन्हें पद्मश्री सम्मान से भी सम्मानित किया गया था। Comedy king paresh rawal.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here