मार्केट में लॉन्च हुआ टी-शर्ट में फिट होने वाला AC, अब तपती धूप में भी ठंडक मिलेगी

762
Know details about Sony Reon Pocket 2 air Conditioner fits in t-shirt

आज के समय में देश में गर्मी पूरे रफ्तार पर है, ऐसे में लोगों के लिए घर से निकलना मुश्किल हो गया है। इस बढ़ती गर्मी से बचने के लिए घर में तो लोग एसी और कूलर का इस्तेमाल कर ले रहे है लेकिन जिन्हे घर से बाहर निकलना है उनके लिए इस बढ़ती तापमान को सहना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में Sony ने एक ऐसा प्रोडक्ट मार्केट मे लाया है, जिसको आप आउटडोर इस्तेमाल करके AC और कूलर की कमी को दूर कर सकते हैं।

देश में दिन-प्रतिदिन गर्मी की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए लोग इससे बचने के लिए अलग-अलग तरकीब निकाल रहे हैं। आज हम आपको एक ऐसे प्रोडक्ट के बारे में बताने वाले हैं, जिसे इस्तेमाल करने से आपको गर्मी में बिल्कुल भी गर्मी का एहसास नहीं होगा।

Sony Reon Pocket 2

Sony ने मार्केट में गर्मी से बचने के लिए Sony Reon Pocket 2 नामक प्रोडक्ट को लाया है, जिसको आउटडोर इस्तेमाल करने से आपको AC और कूलर की जरूरत महसूस नहीं होगी। अगर आपको धूप में निकलना है तो इसे आप अपने टीशर्ट या शर्ट में फंसा लेंगे, जिससे आपको आपको गर्मी थोड़ी भी महसूस नहीं होगी। इसके अलावें आप इसको कपड़ों में क्लिप करके कहीं भी कैरी कर सकते हैं।

white colour Sony Reon Pocket 2 air Conditioner

कैसे करता है यह प्रोडक्ट काम?

Sony के द्वारा मार्केट में लाया जाने वाला प्रोडक्ट Sony Reon Pocket 2 को आउटडोर इस्तेमाल करने से आपको गर्मी बिल्कुल भी महसूस नहीं होगी। इसको बाहर निकलने से पहले टीशर्ट या शर्ट में फंसा लिया जाता है या फिर अपने कपड़ों में क्लिप करके कहीं भी कैरी कर सकते हैं। बस एक बार आपको इसे ऑन करना होगा और एक बार पहनने के बाद भी इसे ऑन करते हैं, जिससे आपको कूलिंग मिलना शुरू हो जाएगा।

बता दें कि, इस कूलिंट में सिर्फ आपको कुछ मिनटों का समय लगता है और फिर आपको धूप की जरूरत महसूस नहीं होगी।

Know details about Sony Reon Pocket 2 air Conditioner fits in t-shirt

जाने इस प्रोडक्ट की कीमत

Sony Reon Pocket 2, जो फिलहाल जापान के मार्केट में पूरा छाया हुआ है। इसकी शुरुआती कीमत 14,850 Japanese Yen है। अगर भारतीय मुद्रा के हिसाब से बात की जाए तो 10,300 रुपये में यह भारतीय मार्केट में जल्द ही उपलब्ध होगा। लेकिन फिलहाल ये जापान के मार्केट में हीं उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें :- शख्स ने किया कमाल ! शौक को पूरा करने के लिए Wagonr कार से बना दिया हेलीकॉप्टर, तस्वीरें देखें

क्या है सोनी का दावा?

Reon Pocket 2 के लिए सोनी ने दावा किया है कि यह एयर कंडीशनर को स्मार्टफोन से कनेक्ट करते हैं और इसे आपको अपने कपड़ों में अटैच करना होता है। इसके बाद कहीं भी आप धूप में जाते हैं तो थोड़ा भी आपको गर्मी का एहसास नहीं होता है क्योंकि इसे अपने कपड़ों में कनेक्ट करने के बाद धूप आपके ऊपर असर नहीं डाल पाएगा।

white colour Sony Reon Pocket 2 air Conditioner fits in t-shirt

फिलहाल जापान में हीं है उपलब्ध

बता दें कि, Sony Reon Pocket 2 एक पोर्टेबल एयर कंडीशनर है और यह काफी हल्का भी है, जिसके कारण आप इसे कहीं भी कैरी कर सकते हैं। फिलहाल सोनी ने इस प्रोडक्ट को जापान की मार्केट में हीं लॉन्च किया है हालांकि धीरे-धीरे कंपनी इसे दुनिया के कुछ बड़े देशों में लॉन्च करने वाली है। भारत में भी लोग इस डिवाइस का बेशब्री से इंतजार कर रहे हैं।

17 COMMENTS

  1. Howdy! I know this is somewhat off topic but I was wondering which blog platform are you using for this website? I’m getting sick and tired of WordPress because I’ve had issues with hackers and I’m looking at options for another platform. I would be great if you could point me in the direction of a good platform.

  2. Fantastic items from you, man. I have have in mind your stuff prior to and you are just extremely great. I actually like what you have obtained right here, certainly like what you’re stating and the best way through which you are saying it. You’re making it entertaining and you still care for to stay it smart. I can’t wait to learn far more from you. That is actually a tremendous site.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here