कभी पैसे उधार लेकर तय किया था सफर, आज बॉलीवुड में चमकता सितारा बन गए हैं पंकज त्रिपाठी, जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं

651
know the Property of bollywood actor pankaj tripathi

बॉलीवुड स्टार पंकज त्रिपाठी बड़ों से लेकर बच्चों तक के पसंदीदा एक्टर हैं। वे अपनी फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर से सभी का दिल जीत चुके हैं।

एक छोटे-से गांव में जन्मे पंकज त्रिपाठी ने जिस तरह से अपने आप को बॉलीवुड में स्थापित किया और करोड़ों की संपत्ति हासिल की, वह बेहद प्रेरणादायक है। उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से उस मुकाम को हासिल किया है, जिसे पाने की ख्वाहिश सभी रखते हैं।

वेब सीरीज से मिली असली पहचान

 

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने कई फिल्मों में काम की किया लेकिन उन्हें उनकी असली सफलता वेब सीरीज से मिली। उन्होंने सैक्रेड गेम्स, मिर्जापुर जैसी बड़ी सीरीज में काम किया है, जिसमें उनकी एक्टिंग बेहतरीन रही। ये दोनों फिल्में उनकी सबसे सफल वेब सीरीज रही हैं। फिल्म सेकंड गज के बाद उनकी अदाकरी सभी ओर चर्चा में आ गई।

know the Property of bollywood actor pankaj tripathi

फिल्मी करियर का सफर

बिहार (Bihar) के छोटे से गांव बेलसंद के रहने वाले पंकज त्रिपाठी ने वर्ष 2004 में ओमकारा और रन फिल्म में काम किया, जिसमें उनकी शानदार अभिनय के वजह से उन्हें काफी सहारना मिली। बॉलीवुड में काम करने के अलावा पंकज त्रिपाठी ने कई टीवी शोज में भी काम किया। वे न्यूटन फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित हो चुके हैं।

know the Property of bollywood actor pankaj tripathi
करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने जब अपने गांव से मुंबई की तरफ रुख किया तब उनके पास सफर तय करने के लिए पर्याप्त पैसे भी नहीं थे। उन्होंने उधार पैसे लेकर मुंबई तक का सफर तय किया, लेकिन आज वह बॉलीवुड में चमकते सितारों में से एक हैं। आज उनके पास 5.5 मिलियन डॉलर रुपए हैं, जो भारतीय मुद्रा के अनुसार 40 करोड़ रुपए होते हैं। -Property of bollywood actor pankaj tripathi

know the Property of bollywood actor pankaj tripathi

बॉलीवुड के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी विदेशों में भी काफी मशहूर हैं। उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी के बदौलत वे कई फिल्मों के लिए पुरस्कार से सम्मानित भी हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here