महिंद्रा ने लांच किया XUV का नया मॉडल, खूबियां सबसे दमदार

5028
Mahindra xuv 700

आजकल गाड़ी खरीदनी तो आम बात हो गई है चाहे वह दो पहिया वाहन हो या चार पहिया। दिन पर दिन लोग अब शौकीन होते जा रहे हैं और महंगाई के बावजूद भी सभी लोग ब्रांडेड सामान खरीदने में ही अपनी रुचि दिखा रहे हैं। ऐसे तो फोर व्हीलर या कोई भी गाड़ी की शौकिया लोग हीं ज्यादा खरीदारी करते हैं लेकिन यह भी कहना उचित होगा की लोग अब महंगाई को कोई बहुत बड़ा मैटर नहीं समझते हैं। आज हम बात करेंगे, अपने यहाँ के गिने चुने ब्राण्ड में शामिल महिंद्रा (mahindra) के प्रोडक्ट् के बारे में, जो कि हाल ही में महिंद्रा (Mahindra) की ओर से गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को XUV700 एसयूवी तोहफे में देने के फैसले के वजह से इनदिनों खूब सुर्खियों में है।

 

Mahindra xuv 700

बाजार में हुई Mahindra XUV700 लॉन्च

 

आपको बता दें कि, महिंद्रा एंड महिंद्रा घरेलू बाजार में अपनी नई Mahindra XUV700 को लॉन्च की है। आज कंपनी के द्वारा पेश किया गया अपना नया लोगो पहली बार इस एसयूवी में देखने को मिलेगा। ―Mahindra XUV700 launched in the market.

 

Mahindra xuv 700

 

कंपनी ने दिया इस कार में बेहतरीन फीचर्स

 

इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेगा। इन कार को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा। साथ ही आपको बता दें कि, इस कार के पेट्रोल वेरिएंट में 2.0 लीटर की क्षमता का Stallion फोर सिलिंडर युक्त टर्बोचार्ज इंजन किया जा सकता है, जो कि 200 hp की पावर जेनरेट कर सकता है और डीजल वेरिएंट में कंपनी 2.2 लीटर की क्षमता का एमहॉक 4 सिलिंडर युक्त डीजल इंजन दिया जाएगा, जो कि 185hp की पावर जेनरेट करता है।

Mahindra xuv 700

 

सोनी के इनबिल्ड साउंड सिस्टम के साथ लॉन्च होने वाली भारत की पहली कार

 

सबसे खास बात तो यह है कि, यह सोनी के इनबिल्ड साउंड सिस्टम के साथ आने वाली भारत मे पहली कार है। आपको बता दें कि, इस एसयूवी में 13 चैनल DSP एम्पलीफायर के साथ 12 कस्टम स्पीकर और एक सब-वूफर लगा है तथा सोनी ने दावा भी किया है कि, इस कार में लगा साउंड बेहद क्लियर और बेहतरीन म्यूजिक एक्सपीरिएंस देगा। ―Mahindra XUV700 launched in the market

Mahindra xuv 700

 

करीबियों के आवाज में मिलेगी स्पीड वार्निंग अलर्ट

 

कंपनी ने इस एसयूवी में कई क्लॉस लीडिंग फीचर्स दे रही है, जो कि सबसे अलग और बेहतरीन देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि, इसमें स्मार्ट डोर हैंडल का इस्तेमाल किया गया है और साथ ही सेफ़्टी अलॉर्म सिस्टम भी दिया गया है, यह सिस्टम चालक को ओवरस्पीडिंग करने से रोकता है और अलॉर्म के माध्यम से सचेत करता है। यह स्पीड वार्निग अलर्ट आपके करीबियों के आवाज में मिलेगी यानी इसमे आपके माता-पिता,आपकी पत्नी या फिर आपके बच्चों के आवाज में आपको स्पीड वार्निग अलर्ट मिलेगा।

Mahindra xuv 700

 

 

सबसे बड़ा सनरूफ

 

कंपनी इस एसयूवी में सेग्मेंट का सबसे बड़ा पैनोरमिक सनरूफ दे रही है, जिसे आजकल लोग खूब पसंद कर रहे है और साथ ही इस कार में कंपनी ऑटोमेटिक बूस्टर हेडलैंप का भी फीचर दे रही है, जिससे यह कार रात के अंधेरे में 80 किमी प्रति घंटा के रफ्तार को पार करेगी और यह फीचर् एक्टिवेट हो जाएगा। –Mahindra XUV700 launched in the market

Mahindra xuv 700

 

किससे है टक्कर?

 

यह कार अभी Hyundai Alcazar और Tata Safari के टक्कर में है। बता दें कि, इस कार (Mahindra XUV700 ) की कीमत 14 लाख रुपये होने की उम्मीद है।

22 COMMENTS

  1. Just desire to say your article is as surprising.

    The clarity in your post is simply nice and i could assume you’re an expert on this subject.
    Fine with your permission allow me to grab your RSS feed to keep updated with forthcoming post.
    Thanks a million and please continue the gratifying work.

  2. After looking over a handful of the blog posts on your website, I really like your way of writing a blog. I book marked it to my bookmark site list and will be checking back in the near future. Take a look at my website as well and let me know what you think.|

  3. Hey thеre juѕt wаnted tо ggive үⲟu a quick heads
    up. Thе text іn your post ѕeem to be running off thhe
    screen iin Ie. I’m not ѕure iff thіs is ɑ format issue
    or sߋmething tⲟ do with internet browser compatibility Ьut I figurrd І’d post tо let yⲟu know.

    The design and style ⅼook great tһough! Hope yyou gеt the ρroblem fixed soon.
    Τhanks

    My paցе … mehr Informationen bekommen

  4. Erotik Film izle. Yıllardır hastanede yaşanan olaylar ekranlara gelmektedir ve bu yaşanan olaylardan dolayı hemşirelerin ne kadar azgın oldukları bilinmektedir.
    Beyaz hemşire kıyafetlerinin altına giydikleri beyaz jartiyerler ile kalçalarının ortaya çıkışı hemşireleri tüm hastaların gözdesi haline getirir.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here