पर्यावरण संरक्षण के लिए MS Dhoni ने किया अपील, लोगों ने खूब सराहा

385

महेंद्र सिंह धोनी को कौन नही जानता है, सारे लोग उनके प्रशंसक है, और वो इसके हक़दार भी है उन्होंने हमारे देश को हमेशा गर्ववान्वित किया है, इतनी उपलब्धि हासिल करने के बाद भी उनमें थोड़ा सा भी घमंड नही है इसलिए वो सबके पसंदीदा खिलाड़ी है, आज हम आपको बताएंगे कि उन्होंने हमारे पर्यावरण के लिए कितना ज़रूरी काम किया है।

पेड़ लगा कर जान बचाने की, की अपील-

हमारे पूर्व कप्तान ने और चेन्नई सुपरकिंग्स (CKS) के वर्तमान कप्तान धोनी ने लाल टीशर्ट में ” थाला” की एक फ़ोटो शेयर की है, इस तस्वीर में आप देख सकते है कि वो एक लकड़ी के तख्ते के बगल में खड़े है जिस पर लिखा हुआ है-“पौधें, पेड़ लगाव- जीवन बचाव” बहुत सारे लोगो को उनकी ये अपील काफी पसंद आई है।

परिवार संग बिता रहे है छुटिया-

अभी वो अपने परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश में छुटियों का लुत्फ उठा रहे है, इन छुटियों की तस्वीरें लोग सोशल मीडिया पर देख रहे है और पसंद भी कर रहे है और साथ ही फ़ोटो पर टिप्पणी भी कर रहे है।

 

बेटी के अकॉउंट पर शेयर हुई तश्वीर-

धोनी की पत्नी साक्षी ने अपनी बेटी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फ़ोटो शेयर किया है जिसमे धोनी और उनकी बेटी मस्ती करते हुए दिख रहे है। जीवा और धोनी की बहुत सारी तस्वीरे साक्षी ने शेयर किया है जिसमे जीवा पीले रंग के टॉप और काले ट्रायूज़र में बहुत ही प्यारी लग रही है। एक तस्वीरे में वो अपने पिता को गले से लगा रही है तो दूसरे में वो एक कुत्ते के बगल में बैठी हुई नजर आ रही है। लोग जीवा की वीडीओ और तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे है।

 

साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमे आप वेकेशन होम का वीडीओ आपको देखने को मिलेगा, इस तस्वीर में आपको धोनी बिल्कुल अलग ही लुक में नज़र आएंगे, उन्होंने अपनी दाढ़ी अजर मुछ दोनो ही लंबे कर लिए है, इस तस्वीर में उन्होंने एक टोपी पहनी है जो शिमला की है और उसे कुल्लू टोपी भी कहा जाता है, धोनी की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

हम धोनी की सराहना करते है कि उन्होंने सबसे पर्यावरण बचाने की अपील की, हमारी तरफ से उन्हें ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।;

अनामिका बिहार के एक छोटे से शहर छपरा से ताल्लुकात रखती हैं। अपनी पढाई के साथ साथ इनका समाजिक कार्यों में भी तुलनात्मक योगदान रहता है। नए लोगों से बात करना और उनके ज़िन्दगी के अनुभवों को साझा करना अनामिका को पसन्द है, जिसे यह कहानियों के माध्यम से अनेकों लोगों तक पहुंचाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here